shanti group

SUAHIL AHMAD KHAN

Sri Lanka give permission Lasith Malinga for playing IPL - Cricket News in Hindi

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस की ओर से पूरे टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दे दी है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, एसएलसी ने हाल ही में कहा था कि विश्व कप में खेलने के लिए श्रीलंका के खिलाडिय़ों को अपने घरेलू प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलना आवश्यक होगा। इसके बाद मलिंगा ने आईपीएल के 12वें संस्करण में मुंबई के लिए शुरुआती छह मैचों से हटने का फैसला किया था।

मलिंगा के इस फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंकाई बोर्ड से आग्रह किया था कि वह मलिंगा को मुंबई के लिए जितना हो सके, उतना मैच खेलने की इजाजत दे और अब श्रीलंकाई बोर्ड ने भारतीय बोर्ड के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। श्रीलंकाई बोर्ड ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर पूरे आईपीएल में मलिंगा को खेलने की इजाजत दे दी है।

बोर्ड की ओर से जारी बयान के अनुसार, मैनेजमेंट ने मलिंगा को सुपर प्रांतीय वनडे टूर्नामेंट में भाग लेने से मुक्त करने का निर्णय लिया है ताकि उन्हें आईपीएल में मजबूत विपक्षी टीमों के साथ खेलने का मौका मिले, जिसमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं।