shanti group

UP: Case registered against actress Sonakshi Sinha at Katghar Police Station - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ 24 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस इस धोखाधडी में दर्ज मामले में मुंबई में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगलो पर भी पहुंची थी, हालांकि वे वहां पर नहीं मिली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में करने के लिए 24 लाख रुपए भी दिए गए थे लेकिन सोनाक्षी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। इसके बाद उन पर धोखाधडी की एफआईआर उत्तरप्रदेश में दर्ज कराई गई थी।

मोरादाबाद पुलिस इस केस के सिलसिले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए मुंबई पहुंची है, वे जुहू एरिया में रहती हैं। इसलिए मोरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की सहायता लेने का निर्णय किया । जब पुलिसवाले सोनाक्षी के घर पहुंचे तो वे वहां मौजूद नहीं थी इसलिए पुलिस वाले वापस लौट आए।

मोरादाबाद पुलिस की टीम अब भी मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के बयान के इंतजार में है। ये टीम एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा से मिलने जा सकती है।इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत है और यह उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।