Shalmali Kholgade: I want to be a pop star like Beyonce - Bollywood News in Hindi
shanti group

मुंबई। गायिका शालमली खोलगडे ने कहा कि वह पॉप स्टार बेयोंस जैसी बनना चाहती हैं। शालमली ने आईएएनएस से कहा, “मैं एक पॉप स्टार बनने की ख्वाहिश रखती हूं जो कि हमारे यहां भारत में बहुत ज्यादा नहीं हैं। मेरा सबसे बड़ा सपना यह बनना है। हम बेयोंस की तारीफ करते हैं कि जब उन्होंने फिल्में की हैं तो वह एक गायिका के रूप में अपने मंच प्रदर्शन के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। मुझे अभिनय से प्यार है। जब दर्शक मेरे गानों को गाते हैं तब मैं खुद को जिंदा पाती हूं। मैं सब कुछ करना चाहती हूं। हमारी पीढ़ी में कोई पॉप स्टार नहीं है और मैं खुद को इस रूप में देख सकती हूं। मैं तैयारी कर रही हूं।”

उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा खुद को एक पॉप स्टार के रूप में देखनी की है। शालमली ने पंजाबी गानों का उदाहरण देते हुए कहा, “आप बादशाह, दलजीत और अन्य सभी संगीतकारों को ही देख लीजिए। वे किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। अब मनोरंजन का पूरा माहौल बदल रहा है। हमें पॉप स्टार के लिए माहौल बनाने की जरूरत है।”

2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली शालमली ‘बलम पिचकारी’, दारू देसी और लत लग गई तथा शायराना जैसी सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं।