NAND KISHOR YADAV
EPL : Manchester United beat Southampton with help of Romelu Lukaku goal - Football News in Hindi

shanti group

मैनचेस्टर। स्ट्राइकर रोमेलू लुकाकू के दो गोलों की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने शनिवार को खेले गए इंग्लिश प्रीमियर लीग मुकाबले में साउथैम्प्टन को 3-2 से हरा दिया। इस जीत के साथ मैनचेस्टर युनाइटेड के 58 अंक हो गए हैं और वह चौथे स्थान पर पहुंच गया है। आर्सेनल (57) को टॉटेनहम हॉट्सपर ने शनिवार को ही खेले गए एक अन्य मुकाबले में 1-1 से बराबरी पर रोका।

साउथैम्पटन 27 अंकों के साथ 17वें स्थान पर बना हुआ है। कार्डिफ सिटी से उसके सिर्फ दो अंक अधिक हैं। साउथैम्पटन पर अभी भी ईपीएल से रेलीगेशन का खतरा बना हुआ है। शनिवार को अल्जीरियाई स्टार रियाद माहरेज के गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने 12वें स्थान पर चल रहे बोर्नमाउथ को 1-0 से हराया।

इस गोल में डेविड सिल्वा ने माहरेज की मदद की। इस जीत के साथ सिटी के 71 अंक हो गए हैं। वह अंक तालिका में पहले स्थान पर है। लीवरपूर 69 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है।

सुपरलीगा अर्जेंटीना : रिवर प्लेट ने नेवेल्स को हराया

ब्यूनस आयर्स। रिवर प्लेट ने शनिवार को नेवेल्स ओल्ड ब्वॉएज क्लब के खिलाफ 4-2 की जीत के साथ सुपरलीगा अर्जेटीना की अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक रिवर प्लेट के लिए लुकास मार्टिनेज, मथायस सुआरेज, क्रिस्टीयन फेरेरा और इग्नासियो सोको ने गोल किए। नेवेल्स के लिए एलेक्सिस रोड्रिग्वेज और लुइस लील ने गोल किए। यह सुपरलीगा में रिवर प्लेट की लगातार सातवीं जीत है। रिवर प्लेट ने बीते साल नवम्बर से जारी नेवेल्स के अजेय क्रम को भी तोड़ दिया।