shanti group

Eight new cases of Kovid-19 surfaced in Agra - Noida News in Hindi

आगरा। आगरा मंडल के चार जिलों में बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के दो दर्जन से अधिक मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में आगरा में कोविड-19 के आठ नए मामलों और एक की मौत होने की पुष्टि हुई है। यहां संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा अब 1,124 तक पहुंच गया है। इनमें से 914 को रिकवरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

शहर में सक्रिय मामलों की संख्या अब 137 है। शुक्रवार को सांस लेने की बीमारी से पीड़ित एक 65 वर्षीय वृद्ध की कोरोनावायरस से मौत हो गई है।

मैनपुरी जिले में 15 नए मामलों की पुष्टि हुई है, पिछले तीन दिनों में 44 मामले जोड़े गए हैं। दूसरी ओर मथुरा में एक वृद्ध महिला की मौत के साथ 11 नए मामलों की पुष्टि की गई है, जबकि फिरोजाबाद में आठ नए मामलों के साथ यहां मरीजों की संख्या 447 तक पहुंच गई है।

आगरा में स्वास्थ्य अधिकारियों ने सांस की समस्याओं से पीड़ित लोगों की पहचान करने के लिए सभी हॉटस्पॉट की जांच करने के निर्णय लिए हैं। एक रणनीति के हिस्से के रूप में वरिष्ठ नागरिकों के इस समूह पर निगाहें बनी रहेंगी।