Amitabh and Abhishek Bachchan corona infected, reports of Aishwarya Rai Bachchan and Jaya Bachchan negative - Mumbai News in Hindi
shanti group

SURAJ RAI

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ ने स्वयं एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।
उनके बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्ववर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अमिताभ ने ट्वीट किया, “टी 3590 – मैं कोविड पॉजिटव पाया गया हूं..अस्पताल ले जाया गया हूं..अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है.. परिवार और स्टाफ की जांच हो रही है..परिणाम की प्रतीक्षा है..वे सभी जो पिछले 10 दिनों से मेरे करीब रहे हैं, उन सभी से जांच कराने के लिए अनुरोध किया गया है।”

खबर लिखे जाने के समय नानावटी सूत्रों ने कहा कि 77 वर्षीय अभिनेता को वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया है।

इस बीच, फिल्म उद्योग के सहकर्मियों की तरफ से अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं आनी शुरू हो गई हैं।

अमिताभ के साथ पिछले साल ‘बदला’ में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा, “और आप जल्द ही स्वस्थ और खुश होंगे। चैम्प।”

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने ट्वीट किया, “गेट वेल सून सर।”

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने लिखा, “गेट वेल सून सर। आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, “ओह नहीं। ख्याल रखे सर। गेट वेल सून। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

बोनी कपूर ने ट्वीट किया, “गेट वेल सून अमित जी।”

नेहा धूपिया ने लिखा, “आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं..कृपया अपना ख्याल रखें..आप बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे।”

सोनू सूद ने लिखा, “गेट वेल सून सर।”

बच्चन हाल ही में शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ में दिखाई दिए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रारूप में रिलीज हुई थी।

उनकी आगामी फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं। वह लोकप्रिय क्वि ज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन भी होस्ट करने वाले हैं।