ASHOK SRIVASTAVA
 
shanti group

Virat is a human, not a machine, can not fill rocket fuel in them: Shastri - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि वह कोई मशीन नहीं हैं, एक इंसान हैं। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली गर्दन में चोट के कारण इंग्लिश काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनके काउंटी क्रिकेट नहीं खेलने की जानकारी दी।

कोच रवि शास्त्री ने कहा, विराट को काउंटी क्रिकेट से हटने का फैसला चोट के कारण लेना पड़ा। वह कोई मशीन नहीं हैं, एक इंसान ही हैं। यह कोई ऐसा केस नहीं है कि उनमें रॉकेट फ्यूल भर दें और पार्क में ले जाएं। किसी टॉप डॉग के साथ भी ऐसा नहीं किया जा सकता कि उसमें रॉकेट फ्यूल भर दिया जाए।


सरे क्रिकेट क्लब को होगा नुकसान

सरे क्रिकेट क्लब ने जब बयान जारी कर बताया कि विराट इस सीजन में उनके क्लब का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकेंगे, तो क्लब के इस आधिकारिक पेज पर एक यूजर ने कॉमेंट पोस्ट किया- उन्हें रिफंड मिलना चाहिए जिन्होंने विराट कोहली को खेलते देखने के लिए टिकट खरीदे। यह तो साफ है कि विराट के काउंटी क्रिकेट नहीं खेलने से सरे को रेवेन्यू में नुकसान होगा।
सरे ने जताया दुख
सरे डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट एलेक स्टीवर्ट ने कहा, यह बेहद दुखद है कि विराट जून में सरे क्रिकेट क्लब का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकेंगे लेकिन हम समझ सकते हैं कि चोट लग जाती हैं और हमें बीसीसीआई की मेडिकल टीम के फैसले का सम्मान करना चाहिए कि विराट के चोटिल होने का कारण उन्हें क्लब क्रिकेट से हटने के लिए कहा।