shanti group

आजमगढ़। जिले के तरवां क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शनिवार की शाम को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है।इस दौरान गोली लगने से पचास हजार का इनामिया बदमाश घायल हो गया है। उसके पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बदमाश के क़ब्ज़े से मुंबई से लूटी हुई बाइक व पिस्टल,कारतूस बरामद की है।
मुठभेड़ में गोली लगने से घायल कृष्णानंद विश्वकर्मा उर्फ मिंटू तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी गांव का निवासी है। सुल्तानपुर जिले के कादीपुर थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में उसके उपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि एक अंतर्जनपदीय बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के मकसद से तरवां से कबूतरा गांव की ओर जा रहा है
 इस पर सरायमीर थाने की पुलिस और तरवां थाने की पुलिस फोर्स तरवां क्षेत्र के नौरसिया गांव के शनिवार की देर शाम को लगभग सवा सात बजे घेराबंदी कर ली । तब तक बाइक से एक बदमाश को आते देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बदमाश अचानक फायर करने लगा। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिग में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किया। बरामद की गई बाइक मुंबई से लूटी गई है। घायल बदमाश को पुलिस अपने अभिरक्षा में लेकर तरवां सीएचसी पर गई। प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।